सलमान के साथ डेब्यू करने वाली ऐश्वर्या की ‘हमशक्ल’ को आज बीमारी ने कर दिया फिल्मों से कोसों दूर

बॉलीवुड में ऐसे काफी कलाकार है, जो बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली। बॉलीवुड में कुछ लोगो का चेहरा ऐसा भी है, जो फिल्मों में तो काफी कम दिखे लेकिन दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए बस गये। उनमे से ही एक एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल भी है, जो फिल्म ‘लकी’ में सलमान के साथ अभिनय करती हुए नजर आईं लेकिन बाद में वो फ़िल्मी दुनियां से गायब हो गई। तो चलिए आपको बताते हैं क्या था? इसका कारण और साथ ही जानते है, उनके लाइफस्टाइल के बारे में।

स्नेहा उल्लाल जिन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम सलमान खान संग फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ के साथ रखी थी, जो 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने उन्हें रातो रात एक स्टार बना दिया। फिल्म ने वैसे तो कुछ अच्छी कमाई नहीं की लेकिन ऐश्वर्या की हमशक्ल होने का उन्हें पूरा फायदा मिला।

यह भी पढ़े : सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मार्कशीट

स्नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि वो कभी भी हीरोईन नहीं बनना चाहती थीं लेकिन सलमान के साथ फिल्म करने का मौका मिला तो वो ना नहीं कर पाईं। स्नेहा की पढाई लकी फिल्म करने के बाद बंद हो गई थी और पढ़ाई पूरी करने के लिए उन्होंने फिल्मों दुनिया से दूरी बना ली। अब खबरों की माने तो वो अब अपनी पढ़ाई पूरी कर कर चुकी है और स्नेहा जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक भी कर सकती है। स्नेहा ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि मैं यह बात आपको साफ कि यह वापसी नहीं है। वापसी तब होती है, जब हम कुछ जानबूझकर छोड़कर ब्रेक ले और दोबारा आने की कोशिश करे।

मैंने कभी फिल्म इंड्रस्ट्री को नहीं छोडा बल्कि मैं अपनी बीमारी की वजह से फिल्मों से दूर थी। असल में स्नेहा ऑटो इम्यून डिसऑर्डर से काफी लम्बे समय से जूझ रही थी। यह खून से जुड़ी हुई एक बीमारी का नाम है, जिसके कारण उनका खून इतना कमजोर हो गया था कि वह अपने पैरों पर ढंग से खड़ी भी नहीं हो पाती थीं। जिसकी वजह से स्नेहा को फ़िल्मी दुनिया से दूर जाना पड़ा और अब उनकी यह बीमारी ठीक हो चुकी है।
Share this on

Leave a Reply