सामने आया ऐश्वर्या का स्लिमिंग सीक्रेट का राज, प्रेग्नेंसी के बाद से इस्तेमाल कर रहीं ये खास चीज

ऐश्वर्या राय बच्चन एक ऐसा नाम जो की बॉलीवुड की शान है, वैसे तो बोलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन एक ऐसी अभीनेत्री हैं जिनकी खूबसूरती के दीवाने पूरी दुनिया में हैं। ऐश्वर्या को देख कर हर लड़की यही सोचती है कि काश वो भी उनकी तरह दिख सके, हर लड़की उनकी तरह स्लिम फिगर की चाहत रखती है।

अक्सर लोग ये सोचते है की प्रेग्नेंसी के बाद उनके शरीर का आकार बदल जायेगा वो पहले से और मोटी लगने लगेगी लेकिन ऐश्वर्या की स्लिम फिट बॉडी वो भी प्रेगनेंसी के तुरंत बाद हर किसी के मन में सवाल खड़ा कर दिया है की आखिर इस चमत्कार का राज क्या है, तो आइये हम आपको ऐश्वर्या की एजलेस ब्यूटी का राज बताते है। हाल ही में एक लीडिंग डेली प्रोडक्ट की कंपनी के द्वारा पता चला है की ऐश्वर्या अपनी बॉडी को स्लिम फिट और खूबसूरत बनाये रखने के लिए एक आयुर्वेदिक स्लिमिग एंड टोनिंग आयल का इस्तेमाल करती है जो वो प्रेगनेंसी के टाइम से ही करती आ रही है।

बता दे की ये ऑइल केरल का एक आयुवेदिक प्रोडक्ट है जिसका पूरा का पूरा बॉक्स ही हाल में ऐश्वर्या ने आर्डर करके मंगवाया था और वो प्रतिदिन इस ऑइल का इस्तेमाल करती है। यह भी पता चला है की ऐश्वर्या साउथ से अक्सर स्पाईसेस और कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी मंगवाती रहती है और इस्तेमाल करती है।

यह भी पढ़ें : आखिर बिग बॉस के घर में सपना चौधरी क्यों हुई शर्मिंदा, जानें क्‍या हुआ था ऐसा

तो ये है ऐश्वर्या के ब्यूटी एंड स्लिम होने का छुपा हुआ राज जिसे आप भी ट्राई करना चाहती है तो एक बार जरुर ट्राई करे और ऐश्वर्या जैसी खूबसरत काया पाने का अपना सपना सच कर सकती है। आपको बताते चले की ऐश्वर्या राय आने वाले कुछ ही दिनों में एक फिल्म मे नजर आने वाली है जिसका नाम है ‘फन्ने खां’। बता दे की इस फिल्म में ऐश एक सिंगर का रोल प्ले करने वाली है, तो देखते है की इस बार ऐश अपने दर्शको का दिल किस अंदाज में जितने वाली है।

Share this on

Leave a Reply