ज़िया ख़ान आैर प्रत्यूषा के बाद इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सुसाइड

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव ने मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र अंधेरी में अपने किराए के घर में कथित रुप से आत्महत्या कर ली। पुलिस उपायुक्त रश्मि करंदीकर ने बताया कि अंजली का शव अंधेरी की परिमल सोसाइटी स्थित अपने फ्लैट में दोपहर बाद सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला। उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जा रही है लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है अं‍जलि ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की । 29 वर्षीया अंजलि ने हाल ही में एक भोजपुरी फिल्म में काम किया था।

वहीं अंजलि के परिवार ने मामले की जांच किए जाने की मांग की है. अंजलि पिछले कुछ समय से जुहू की परिमल सोसाइटी में किराए के घर में रह रही थीं। सूत्रों के अनुसार डुबलीकेट चाबी की मदद से जब घर का दरवाजा खोला गया तब अंजलि का शव छत के पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस को वारदात की जगह से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि हाल ही में भोजपुरी फिल्म ‘केहू ता दिल में बा’ के लिए शूटिंग कर रही थीं, जिसमें आदित्य कश्यप, गोपाल राय, प्रेम दुबे, राजा सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। अंजलि इससे पहले भी भोजपुरी की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अंजलि ने फेसबुक स्टेटस आखिरी बार 6 जून (2017) को अपडेट किया था, जिसमें उन्होंने शादी की सालगिरह पर मां-बाप को बधाई दी।

Share this on

Leave a Reply