पीएम के साथ ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा की ‘छोटी ड्रेस’, प्रियंका ने दिया करारा जवाब

जैसा की हम सभी जानते है हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों चार देशों की यात्रा पर हैं। अपनी इसी यात्रा के दौरान पीएम मोदी जब जर्मनी पहुंचे, यहां उनकी मुलाकात एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से हुई। जर्मनी की राजधानी बर्लिन में प्रियंका अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ का प्रमोशन कर रहीं थी। प्रियंका ने इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,’खूबसूरत इत्‍तेफाक कि मैं भी उसी समय बर्लिन में हूं जब प्रधानमंत्री मोदी सर यहां आए हुए हैं। शुक्रिया पीएम मोदी सर कि आपने अपने बेहद व्‍यस्‍त समय में से मुझसे मिलने का वक्त निकाला।’

शेयर की गयी तस्वीर में प्रियंका ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई। खैर यह तो आलोचकों का काम ही है। मगर जैसे ही सोशल मीडिया पर प्रियंका की ड्रेस को लेकर सवाल उठने लगे बॉलीवुड की इस देसी गर्ल ने भी जवाब देने में देरी नहीं की। प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर कर उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया, मगर ट्रोल करने वालों की बोलती बंद करने के लिए प्रियंका ने नई तस्वीर जारी की है।

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर मां मधु चोपड़ा के साथ फोटो साझा कर उन आलोचकों को जवाब दिया है, जो उनकी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर का विरोध कर रहे हैं।

इस तस्वीर में प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ दिख रही हैं। मां-बेटी की यह जोड़ी फोटो में अपने पैर दिखाती नजर आ रही हैं, कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है कि यह उनके “जीन्स” में है। इस पोस्ट के जरिए प्रियंका ने उन सभी आलोचकों की बोलती बंद कर दी है, जो उनकी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर विरोध कर रहे हैं।

Share this on

Leave a Reply