60 सालों बाद खुश होने वाले हैं राहु-केतु, इन 4 राशियों पर पड़ेगा गहरा प्रभाव, होने वाले हैं मालामाल

वैसे तो हम सभी को इंतजार होता है कि कब हमारा किस्मत का सितारा चमकेगा और हमे अच्छी नौकरी, आर्थिक लाभ, अच्छा जीवन साथी मिलेगा जो कि सबसे ज्यादा हमारी राशियों पर डिपेंड करता है कि कब हमारा वक्त हमारे साथ है और कब हमारे विरुद्ध ज्योतिष में हर महिना, हर हफ्तें, हर घंटे, हर पल ये सभी अपना बहुत बड़ा महत्व रखते है।

ज्योतिषानुषर हर हफ्ते  ग्रहों का परिवर्तन होता रहता है जिसका सीधा असर राशियों पर होता है। अगर हम ज्योतिष की माने तो इस बार 60 सालो के बाद एक ऐसा महासंयोग बन रहा है। जिससे राहू और केतु इन 4 राशियों पर कृपा बरसाएंगे। इन राशियों के लिए यह अवसर बहुत ही शुभ माना जा रहा है। जिससे इन राशियों के जातकों को धन लाभ होने के संकेत मिल रहे है। आइये आपको बताते है ऐसी कौन सी वो राशियां है जिसके भाग्य चमकने वाले है-

मेष राशि

सबसे पहली राशि जो इससे प्रभावित होगी वो मेष राशि हैं। इस राशि के जातको को नये मित्र, सरकारी कामो में सफलता, अचानक धन लाभ होने का संयोग बन रहा हैं। साथ ही आप कही निवेश करे तो यह आप के लिए अच्छा साबित होगा। लेकिन आप कहीं निवेश करने से पहले एक बार सोचे और उचित सलाह से ही निवेश करें। आज आप जो भी करेंगे सभी कार्य काफी प्रभावशाली होंगे। साथ ही यात्रा करने का योग बन रहा है। दाम्पत्य जीवन में भी ख़ुशी बनी रहेगी।

कन्या राशि

दूसरी राशि जो इससे प्रभावित होगी वो हैं कन्या राशि। इस राशि के जातको को सफलता, मानसिक तनाव से मुक्ति, स्वास्थ्य में लाभ, बीमारियों से भी छुटकारा, व्यवसाय वर्ग के व्यक्तियों को धन लाभ होने के संयोग बन रहे हैं। थोड़ी सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है मगर इनसे विचलित न हो रिश्तेदारो की सहायता ले। कही निवेश करना आपके लिए नुक़सानदेय हो सकता  है। मन में आनन्द का भाव बना रहेगा। यात्रा करना आपके लिए फ़ायदेमंद होगा। साथ ही दाम्पत्य जीवन में थोड़े से विवाद बने रहेंगे। गंगाजल को नहाने वाले पानी में मिलाकर स्नान करें से लाभ मिलेगा।

धनु राशि

तीसरी राशि जो इससे प्रभावित होगी वो हैं धनु राशि। इस राशि के जातको को  शत्रुओ पर विजय, शारीरिक व मानसिक दोनों रूप से स्वस्थ, काम में सफलता, ये सभी राहू की स्थिति की वजह से धनु राशि के जातको को लाभ ही लाभ मिलेगा। आपको आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते है। आज अपने ख़र्चों पर थोडा रोक लगाये। बच्चों को वक़्त दे। जिनकी शादी नही हुई है उन्हें नये जीवन-साथी मिलने का योग बन रहा है। निवेश आपके लिए फ़ायदेमन्द हो सकता है। यात्रा करना अच्छा होगा। दाम्पत्य जीवन में भी ख़ुशी बनी रहेगी। सूर्य की धूप घर में आने की व्यवस्था करें शुभ होगा है।

कुंभ राशि

अंतिम कुंभ राशि है। इस राशि के जातको को पारिवारिक ख़ुशी, मित्रो से सहयोंग, अचानक धन लाभ, मानसिक चिंता से मुक्ति मिलने के संयोग बन रहे है। निवेश के लिए  धन तभी लगाएँ जब आप उन योजनाओं को भली-भांति जाने। कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आज आप जो भी करेंगे आपके लिए शुभ होगा। आज श्री दुर्गा कवच का पाठ करे दाम्पत्य जीवन में लाभ मिलेगा।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *