इस मकर संक्रांति पर 15 साल बाद बन रहा है ऐसा महासंयोग, इन 3 राशियों की चमकने वाली हैै किस्मत

मकर संक्रांति हिन्दुओं के मुख्य त्यौहारों में से एक त्यौहार है, जो इस वर्ष 14 जनवरी को मनाया जा रहा है। मकर सक्रांति हिन्दू धर्म के अनुसार तब मनाया जाता है, जब सूर्य उत्तरायन होकर धनु राशि से मकर राशि में गोचर करते हैं। सूर्य का मकर राशि में प्रवेश इस दिन को शुभ बना देती है और इस दिन मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया जाता है। सूर्य का धनु राशि से मकर राशि में यह परिवर्तन केवल साल में एक ही बार होता है, जिस दिन मकर सक्रांति का पर्व मनाया जाता है। इस दिन लोग सुबह जल्दी उठकर तालाब या नदी में स्नान करते है और साथ ही पूजा पाठ और दान करते है। आपको हम यह बता दें इस मकर सक्रांति पर 15 साल बाद 3 ऐसी राशियां है, जिनकी किस्मत चमकने  वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं, कौन हैं वो 3 राशियाँ।

मेष :

इस बार जिन तीन राशियों की किस्मत चमकने वाली है उसमे से सबसे पहली राशि मेष है, इस राशि के जातको के लिए यह दिन काफी शुभ होगा। इस दिन आपको किसी प्रकार की खुश खबरी सुनने को मिल सकती है, आपके जीवन में अपने किसी भी फैसलों को लेने में जीवनसाथी द्वारा पूरा सहयोग मिलेगा, अचानक से धन लाभ होने के असार बने है। वहीँ नौकरी और व्यवसाय से सम्न्धित लोगों का काफी शुभ होगा, रुका हुआ धन आएगा और अटके हुए सारे काम पूरे होंगे।

यह भी पढ़े : राहू और केतु का हो रहा है महापरिवर्तन, इन राशियों पर मंडरा रहा है खतरा

कर्क :

दूसरी राशि कर्क है, इस राशि के जातकों को के लिए यह पल काफी निर्णायक सिद्ध होगा। आपके लिए यह दिन काफी ऊर्जावान बना रहेगा जिसके कारण आपको धन में अच्छे लाभ मिलने के संकेत मिल रहे हैं। ऐसे में आप अपने काम में आलस न दिखाए नए जोश के साथ काम करें और माता-पिता से भी आपको शुभ समाचार मिल सकते है।

60 साल बाद राहु-केतु हुए खुश, इन 4 राशियों पर होगा गहरा असर, हो जायेंगे मालामाल

कुंभ :

तिसरी राशि कुंभ है, इस राशि के जातको के लिए यह दिन परिवार में सुख शांति बनाई रहेगी। मकर संक्रांति आपके लिए बहुत ही शुभ साबित होगी। इस दिन आपके जीवन में कई बड़े परिवर्तन हो सकते है, जिससे आपकी धन से सम्बंधित सारी समस्याओं का निवारण होगा और वहीँ कारोबार में भी धन लाभ होंगे।

Share this on

Leave a Reply