बड़ी खबर: किडनी खराब होने की वजह से इस दिग्‍गज अभिनेत्री का हुआ निधन, हर तरफ छाई शोक की लहर

रीता भादुरी बेहद जी कुशल कलाकार थी। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई थी। अचानक से उनके निधन के बारे में सुनना एक झटका ही है। पर हम कर भी क्या सकते हैं, जाने वाले कब रोकने से रुके हैं। रीता भादूरी का निधन मुंबई के एक अस्पताल में हुआ। उनका निधन मंगलवार को सुबह में हुआ। किडनी खराब होने को वजह से उनका निधन हुआ है। उनके निधन की सूचना अभिनेता शिशिर शर्मा ने दी। उन्होने फेसबूक पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि की।

 उन्होंने लिखा, “हमें आपको यह सूचित करने के लिए गहरा अफसोस है कि रीता भादुड़ी अपनी यात्रा के लिए आगे बढ़ गई हैं। अंतिम संस्कार संस्कार 17 जुलाई, मंगलवार 12 बजे दोबारा श्मशान मैदान, पारसी वाडा रोड, परशिवाड़ा, चक्रला, अंधेरी पूर्व में आयोजित किया जाएगा। उदास…..एक अद्भुत इंसान खो गया…..हम में से कई लोगों के लिए एक मां…हम आपको मिस करेंगे मां”

रीता जी पिछले दस दिनो से अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थी। अभिनेता Amit Behl ने ए जानकारी दी। उन्होने बताया ” रीताजी पिछले 10 दिनों से सुजय अस्पताल में हैं। सीआईएनटीएए के हमारे सदस्य उनके साथ जाते हैं।” रीता जी पिछले पांच दसको से टेलिविजन पर राज कर रही थी। उन्होने एक से बढ़कर एक अच्छी भूमिका की है। रीता भादूरी की उम्र 65 साल को थी। वो काफी समय से बीमार चल रही थी। लेकिन उनके किरदार पर इसका प्रभाव कभी नहीं पड़ा।

अभी हाल ही में उन्हे स्टार प्लस के सिरियल ‘नीमकी मुखिया’ में देखा गया था। उनके किरदार का नाम इम्रती देवी था। बीमारी की हालत में भी उन्होने जबर्दस्त काम किया। बीते वर्ष ही इस बात का खुलासा हो गया था कि उनकी किडनी कमजोर हो चुकी है।

पर एक सच्चे एक्टर की तरह वो काम करती रही और बेहतरीन प्रदर्शन दिखाती रही। मौत तो एक पल है आके चला जाता है पर छोड़ने वाले अपनी छाप छोड़ जातें हैं।रीता जी ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

Share this on

Leave a Reply