Thursday, January 18

विवाह फिल्म की छोटी अब दिखने लगी है इतनी हॉट, तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड की अच्छी व पारिवारिक फिल्म विवाह जो आप सभी को याद होगी 2016 में बनी इस फिल्म में सभी के दिलो को छुआ है। जहाँ शाहिद कपूर और अमृता राव का अपने अभिनय से इस फिल्म में बखूबी अपना रोल निभाते है। इस फिल्म में अमृता एक साधारण लड़की का रोल निभाते हुए नजर आती है। जो सभी लोगो को काफी पसंद आती है। इसके साथ फिल्म में अमृता की छोटी बहन का रोल निभा रही अमृता प्रकाश को भी लोगो ने काफी पसंद किया था। फिल्म विवाह में छोटी बहन का रोल निभाने वाली अमृता प्रकाश अब छोटी नहीं रही बल्कि वो बड़ी होने के साथ साथ काफी हॉट भी हो चुकी है।

आपको हम बता दे कि जिसे आप जानकर कर थोड़े आश्चर्य में हो जायेंगे कि अमृता प्रकाश ने केवल चार साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। अमृता विज्ञापन के माध्यम से फ़िल्मी दुनिया में एंट्री की। साथ ही साथ चौदह साल की उम्र में अमृता को भारत के पहले रियलिटी शो ‘क्या मस्ती क्या धूम’ में बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के साथ एंकरिंग करने का मौका मिला।

 

अमृता कई टीवी सीरियल में अपने अभिनय से दर्शको का दिल जित चुकी है, जैसे कि फॉक्स किड्स, कश्मीर, रिश्ते, हर घर कुछ कहता है, गुमराह, यह है आशिकी और सावधान इंडिया और भी ऐसे कई धारावाहिकों में काम कर चुकी है।

 

2002 में आयी फिल्म तुम बिन से अमृता ने अपने करियर की शुरुआत की और इस फिल्म में वो छोटी ही थी। जिसमे अमृता ने मिली का रोल किया था। अमृता ने कई बॉलीवुड और मलयालम फिल्मो में काम कर चुकी है।

अब अमृता और ज्यादा खूबसूरत के साथ साथ काफी हॉट भी हो गई है। आज कल अमृता की बोल्ड तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *