एसिड से झुलस गया था इस मॉडल का चेहरा लेकिन 4 महीने बाद पोस्ट की ये ऐसी तस्‍वीर

हमारा देश जहाँ महिलाओं को देवी का स्वरूप माना जाता है और कुल का सम्मान माना जाता है। वहीँ अक्सर इनके ही साथ ऐसी वारदात हो जाती है, जो हमारे समाज के लिए अवांछनीय व शर्मनाक होती है। ऐसे वारदात जो दिलो को देहला देते है। इन्ही सब में एक एसिड अटैक है। आज हम आपको बताने जा रहे है, पिछले 4 महीने की वो घटना जिसमें एक मॉडल के उपर हुआ एसिड अटैक।

महज 4 महीने पहले लंदन की खुबसूरत मॉडल रेशम खान के बर्थडे वाले दिन ही किसी ने उन पर एसिड अटैक कर दिया।रेशम खान का घर पाकिस्तान में है वो लंदन में रहती थी। सायप्रस में पढ़ाई करने के दो साल बाद घर लौटी थी। रेशम खान अपने 21 वें बर्थडे पर अपने कजिन ब्रदर के साथ सेलिब्रेट करने निकली थी।

 

तभी एक ट्रैफिक सिग्नल पर रेशम और उसके कजिन जमील मुख्तार पर एक शख्स एसिट से अटैक कर देता है, जिससे रेशम का फेस झुलस जाता है और उनका कजिन भी इस हमले में बुरी तरह घायल हो जाता है।

यह भी पढ़े: इंसानियत हुई शर्मसार : सड़क पर सरेआम होता रहा रेप, बचाने की बजाय बन रहे थे वीडियो

सोशल मीडिया पर रेशम ने अपनी फोटोज के साथ साथ अपनी भावनाएं भी व्यक्त की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने सभी लोगों को थैंक्स भी कहा जो उनके ठीक होने की दुआ कर रहे है। उनका कहना है की वो हिम्मत नहीं हारी है और अपने चेहरे के ठीक होने का इंतज़ार कर रही है इसके बाद वो बिना रुके इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों का खुलकर सामना करेंगी।

Share this on

Leave a Reply