इन 5 बातों से पता चलता है कि आप पर हुआ है काला जादू या टोना

काला जादू या टोना जैसी बाते हमे हमारे शहर/गाँव अधिकतर सुनने मिलती है। आए दिन न्यूज़ पेपर और टेलीविज़न के जरिए सुनने को मिल जाता है की किसी ने किसी पर जादू टोना कर दिया और उसका अपने अनुरूप फायदा उठाया। कुछ लोगो को ये सच लगता है और कुछ लोग इसे बिलकुल नहीं मानते।

काला जादू के विषय में ये मन जाता है कि इसके जरिए कोई व्यक्ति अपना स्वार्थ सिद्ध करने और दूसरे को नुकसान पहुंचाने के लिए करते है। बंगाल और असम में ये घटने अधिकतर होती है क्योंकी बंगाल और असम को कला जादू का गढ़ ही माना जाता है। इसके माध्यम से किसी आदमी को मारा जा सकता है उसे आदमी से किसी जानवर में भी बदला जा सकता है काला जादू साइकोलॉजिकल तरिके से काम करता है।

ये भी पढ़े :- चावल का ये अचूक टोटका आपको रातों-रात बना सकता हैं धनवान, ज़रूर आज़माएँ

काला जादू ऐसा तंत्र विद्या है जिससे निगेटिव एनर्जी को जागृत किया जाता है। इसका मुख्य उदेश्य होता है की किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करना, उसे बर्बाद करना, परेशान करना, किसी व्यक्ति को उस जगह से भगा देना। हम आपको बताते है की किसी पर काला जादू हुआ तो उसे कैसे पहचान सकते है।

ये है वो 5 निशानियाँ जिसके द्वारा काला जादू/टोना को पहचाना जा सकता है

1. अगर आपके घर मेहमान आते हो और वो नाराज़ होकर चले जाए या आपकी बेटी रूठ कर चली जय तो ये काला जादू का संकेत हो सकता है।

2. अगर रोज आपके घर के बाहर काला कुत्ता पेशाब कर के चला जाये तो ये भी काला जादू की निशानी हो सकती है।

3. अगर किसी के परिवार पर काला जादू किया गया हो तो उस सदस्य का रंग काला पड़ जाता है और वह व्यक्ति रोगी हो जाता है खाना पीना कुछ नहीं कर पाता।

4. अगर आपके घर अचानक कीड़े-मकोड़े निकलना शुरू हो जाए तो आपके लिए ये संकेत होता है कि काला जादू हुआ है।

5. अगर अलमारी में रखें कपड़े खराब होने लगे या फिर अचानक से उनमे आग लग जाये तो इस घटना के होने का मतलब होता है कि आपके घर पर किसी ने जादू/टोना कर दिया है।

Share this on