रिलीज होने से 4 दिन पहले ही इन कारणों से सुपरहिट हो गई सलमान की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’

0 views

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसमें सलमान खान के साथ कैटरिना कैफ की जोड़ी नजर आने वाली है| कम्पलीट एंटरटेनमेंट से भरपूर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस  पर रिकॉर्ड तोड़ने वाली है रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के एडवांस बुकिंग की बंपर ओपनिंग हो चुकी है। इसीलिए कोई कोई शक नहीं है  कि शुक्रवार को इस फिल्म की तूफानी शुरुआत होगी।

इस फिल्म के सुपर डुपर हिट होने के पीछे के 5 कारण है जो अभी सामने आये है

टाइगर जिन्दा है का सिक्वल बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म  एक था टाइगर से लिया गया है जो की  बॉक्स ऑफिस पर 198 करोड़ रुपए जमा कर एक सुपरहिट फिल्म बनी थी।  इसीलिए फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर को देखकर  भी ऐसा ही  लगता है कि यह भी बॉक्स ऑफिस पर उतनी ब्लॉकबस्टर रहेगी जितनी एक था टाइगर रही थी।

सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ ने 300 करोड़  की कमाई की थी इसलिए इसे 2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 10 फिल्मों में शामिल किया गया था और इस फिल्म में  सलमान और अली ने साथ में काम किया था जो लोगो को बहुत पसंद आया था ठीक वैसे ही टाइगर जिन्दा है में भी दोनों साथ में नजर आने वाले है और इस बार भी सलमान और अली का जादू जरूर काम करेगा।

बड़ा खुलासा: रेखा ने बताया सलमान खान की जिंदगी का ऐसा राज, जिसे सुनकर बॉलीवुड भी रह गया सन्न

‘टाइगर जिंदा है’ के सक्सेसफुल होने के पीछे एक कारण ये भी है गोलमाल अगेन के बाद दर्शकों को कोई बड़ी फिल्म देखने नहीं मिली है। गोलमाल अगेन देखने के बाद के बाद दर्शकों को पदमावती का इंतजार था लेकिन उसकी रिलीज डेट भी फिक्स नहीं हो पा रही है इसीलिए अब टाइगर जिंदा है इस साल बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल जरुर दिखाएगी।

टाइगर जिन्दा है में एक्शन के साथ सलमान और कैटरिना की लव केमिस्ट्री फिल्म में धमाल मचाने के लिए काफी है। क्योंकि 5 साल बाद सलमान और कटरीना को एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में ऑन-स्क्रीन देखने को मिलेगा। बाहुबली 2 की तरह  ही टाइगर जिन्दा है में एक्शन, मनोरंजन, शानदार सेट्स, सुपरहिट सांग्स और पॉवरफुल एक्टर्स का एकदम सही पैकेज है। इसीलिए दर्शक क्रिसमस और न्यू ईयर एंडिंग में इस धासु फिल्म को  देखने के लिए  थिएटर तक जरुर पहुंचेंगे।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *