शर्मनाक: 22 लोगों ने मिलकर 7 महीने तक 12 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

चेन्नई के अयानवरम इलाके से हैवानियत की हद पार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। जिसमे एक 12 साल की नाबालिग बच्ची का पिछले 7 महीने से 22 लोग रेप करते आ रहे थे। हैरानी की बात यह है कि रेप करने वाले हैवानों में अपार्टमेंट में तैनात सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर, प्लंबर और यहां तक कि रोज पानी सप्लाई करने वाले तक शामिल हैं।

जब बच्ची अपने साथ हो रही इस हैवानियत को नही झेल पायी तो अपनी बहन और मां को आपबीती सुनाई ।बच्ची ने बताया कि आरोपी उसे कभी नशीला इंजेक्शन तो कभी कोल्ड्रिंक या कभी नशीला पाउडर सुंघा देते और उसके बाद उसके साथ रेप करते थे।

आरोपी न सिर्फ बच्ची के साथ रेप करते बल्कि इस दौरान उन्होंने मासूम के कई अश्लील वीडियो भी बनाए।जिसे इंटरनेट पर फैला देने की धमकी के साथ आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते थे।

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट के लिफ्ट ऑपरेटर 66 साल के रवि कुमार ने सबसे पहले उसके साथ रेप किया।जिसके तीन दिन बाद ही वह अपने दो और साथियों को लेता आया। फिर तीनों ने मिलकर बच्ची के रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद लगातार रेप करते गये और रेपिस्ट की संख्या बढ़ती गई।

बच्ची द्वारा अपनी मां को आपबीती सुनाने के बाद मां ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद अपार्टमेंट में काम करने वाले 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है। और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share this on

Leave a Reply